अपहरण का आदेश दें. बिना नज़र आए किसी व्यक्ति का अपहरण कैसे करें? अपहरण की योजना कैसे बनाई जाए ताकि वह कभी न मिले।

आप हमारी वेबसाइट पर अपहरण का आदेश दे सकते हैं। हम दुनिया में व्यापक अंतरराष्ट्रीय अपराध सिंडिकेट की एक शाखा का प्रतिनिधित्व करते हैं और दुनिया भर में अनुबंध हत्या सेवाएं प्रदान करते हैं। यदि आप इस सवाल से हैरान हैं कि बिना कोई निशान छोड़े किसी व्यक्ति का चुपचाप अपहरण कैसे किया जाए, तो इस मामले को किराए के पेशेवरों को सौंपना बेहतर है।
अपहरण एक बहु-चरणीय प्रक्रिया है और इसमें अपहरणकर्ता को शांत करने के लिए कम से कम दो अपराधियों की भागीदारी, एक विश्वसनीय कार और एक ट्रैंक्विलाइज़र की आवश्यकता होती है।
हम स्टन गन का उपयोग नहीं करते हैं, क्योंकि वे या तो अविश्वसनीय हैं या, इसके विपरीत, बहुत खतरनाक हैं और पीड़ित के दिल को रोक सकते हैं। इसलिए, पीड़ित को शीघ्रता से निर्बाध नींद और चेतना की हानि की स्थिति में लाने के लिए नींद की गोली के प्रभाव वाले एंटीसाइकोटिक के इंजेक्शन दिए जाते हैं।
बिना सुरक्षा और विशेष रूप से उच्च सामाजिक स्थिति न रखने वाले आम नागरिकों के अपहरण के लिए भी इस मामले को आयोजित करना काफी महंगा है। यदि आप एक गरीब व्यक्ति हैं, तो हमारे बारे में भूल जाइए, आप हमारी सेवाओं के लिए भुगतान नहीं कर पाएंगे।
किसी व्यक्ति के अपहरण को अंजाम देने की वर्तमान कीमत, भले ही आपको उसे बाद में मारने की ज़रूरत हो या बस उसे किसी तटस्थ स्थान पर ले जाना हो और उसके असहाय शरीर को कार में छोड़ देना हो ताकि आप आकर उसे ले सकें, इतनी कीमत इसके लिए 1,200,000 डॉलर (एक लाख दो सौ हजार अमेरिकी डॉलर) है।
आप क्या चाहते थे? इस कार्रवाई के लिए प्रदान की गई आपराधिक धाराओं की सूची इतनी लंबी है कि यह इस अपराध के अपराधियों के लिए आजीवन कारावास की गारंटी देती है यदि वे पेशेवर नहीं हैं और गलतियाँ करते हैं।
हमारे लोग कभी गलती नहीं करते और अपना काम अभूतपूर्व गुणवत्ता के साथ करते हैं। हम गारंटी देते हैं कि ऑपरेशन शुरू से अंत तक सफलतापूर्वक पूरा किया जाएगा।
यही कारण है कि हम इतनी अधिक धनराशि की मांग करते हैं।
अपहरण के बाद, इस लागत में वह सब कुछ शामिल है जो आप चाहते हैं कि हमारे लोग पीड़ित के साथ करें। बलात्कार, हाथ-पैर काटना, पेट्रोल छिड़कना और जिंदा जला देना। आप जैसा कहेंगे, हमारे लोग उसे मार डालेंगे। हालाँकि, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, व्यक्तिगत बैठकों के बिना, हमारे लोग कार को आपके लिए लगभग सुविधाजनक स्थान पर पहुंचा सकते हैं और पीड़ित को कार में स्थिर और सुरक्षित रूप से छोड़ सकते हैं। तब हमारे लोग इस जगह को छोड़ देंगे और उसके बाद ही वे आपको निर्देशांक बताएंगे जहां आपको अपहरणकर्ता को लेने के लिए आना होगा। और आप व्यक्तिगत रूप से इसके साथ जो चाहें कर सकते हैं।
इसलिए, उदाहरण के लिए, यदि आप छोटी लड़कियों या लड़कों से प्यार करते हैं, और आपके मन में भी एक विशिष्ट उद्देश्य है जो आपको पसंद है, तो आप स्वयं समझ सकते हैं कि हम अब किस ओर इशारा कर रहे हैं।
यदि वांछित हो तो धनुष के साथ, आपकी वांछित वस्तु आपको उत्सव की पैकेजिंग में वितरित की जाएगी। इस क्षण से, यह बिना किसी मानवाधिकार के आपकी एकमात्र संपत्ति बन जाती है। हां, यह कुछ लोगों को निंदनीय लगेगा, लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है, हमारा व्यवसाय अपराध है और हमारे राक्षसी लोग पैसे के लिए कोई भी काम करते हैं। यही जीवन है।
यदि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति बिना किसी निशान के हमेशा के लिए गायब हो जाए, तो यह हमारे लोगों के लिए सबसे आसान काम है। अपहरण के बाद, पीड़ित के शरीर को सुरक्षित रूप से ठिकाने लगा दिया जाएगा और नष्ट कर दिया जाएगा। आपका आदेशित शिकार ऐसे लुप्त हो जाएगा जैसे कि वह कभी अस्तित्व में ही न हो।
कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​बाद में खोज शुरू कर सकती हैं और परिणामस्वरूप, व्यक्ति के लापता होने को अपराधी मानने के लिए जानकारी और आधार की कमी के कारण, वे इसे लापता व्यक्ति के रूप में दर्ज करेंगे। यदि शरीर नहीं है, तो अपराध के कोई लक्षण नहीं हैं। यह कानून सभी देशों में बहुत मांग वाला और निष्पक्ष है।
क्या आपने अपहरण का आदेश देने का निर्णय लिया है? समय आ गया है! संपर्क विवरण का उपयोग करके हमें लिखें।
याद रखें, हम मुफ़्त में काम नहीं करते। यदि आप आग्रह करते हैं तो हम अपनी सेवाएं केवल बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी या आपकी पसंद की किसी अन्य गुमनाम क्रिप्टोकरेंसी में 100% पूर्व भुगतान के साथ प्रदान करते हैं।
बहुत से सनकी और जिज्ञासु लोग हमें लिखते हैं जिनका कुछ भी ऑर्डर करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन वे बस हमारा समय बर्बाद कर रहे हैं। बातचीत के दौरान हमें यह बहुत जल्दी पता चल जाता है, इसलिए यदि यह आपका मामला है, तो अपना और हमारा समय बर्बाद न करें, बोरियत से मनोरंजन के लिए वैसे भी लंबी बातचीत नहीं होगी। हम इसके लिए तैयार हैं.
बाकी सभी लोग जिन्हें वास्तव में हमारी सेवाओं की सूची से अपहरण या अन्य आपराधिक सेवा का आदेश देने की आवश्यकता है, हमारी संपर्क जानकारी का उपयोग करके हमें लिखें।